28 सितंबर की हुई भविष्यवाणी, 400 से ज्यादा रन बनने वाले हैं
Connect with us

28 सितंबर की हुई भविष्यवाणी, 400 से ज्यादा रन बनने वाले हैं | भारत और बांग्लादेश मैच में इतने सारे रन बनते हुए आने वाले हैं नजर

according-to-prediction-india-gonna-score-400-runs-in-asia-cup-final

India Vs Bangladesh – भारत और बांग्लादेश के बीच में फाइनल मैच होने वाला है और एशिया कप का यह मुकाबला निश्चित रूप से अभी तक का सबसे रोमांचक मुकाबला हो सकता है. वैसे अभी एशिया कप के अंदर अफगानिस्तान टीम में अपने सभी मुकाबले अच्छी तरीके से खत्म किए हैं तो वहीं पाकिस्तान को बांग्लादेश ने जब एक सेमीफाइनल जैसे मुकाबले में हराया तो वह मुकाबला भी एक यादगार मुकाबला बोला जा सकता है.

आइए आपको बताते हैं कि फाइनल मैच में आपको कितने रन बनते हुए नजर आ सकते हैं और बांग्लादेश की टीम किस तरीके से भारतीय टीम पर भारी पड़ती हुई दिख सकती है-‘

फाइनल मैच के अंदर इतने रन बनानी वाली टीम जीत जाएगी

according-to-prediction-india-gonna-score-400-runs-in-asia-cup-final

फाइनल मैच में टॉस की भूमिका काफी अहम होने वाली है जो टीम टॉस जीतेगी, वह पहले शायद बल्लेबाजी करती हुई नजर आएगी। आपको बता दें कि पहले खेलते हुए जो भी टीम 250 से 280 रनों का स्कोर खड़ा कर देगी तो वह है दूसरी टीम के लिए काफी ज्यादा बनाने मुश्किल होने वाले हैं.

दुबई की इन पिचों पर अभी तक 250 से 280 रनों का टारगेट काफी महत्वपूर्ण हो गया है यहां पर 300 बनते हुए नजर नहीं आए हैं लेकिन 250 बना कर भी सामने वाली टीम बाद में खेलने वाली टीम के ऊपर हावी होती हुई नजर आई है.

according-to-prediction-india-gonna-score-400-runs-in-asia-cup-final

बेशक बाद में ओस पड़ रही है लेकिन उसका नजर बाद की टीम पर नहीं पड़ता है. जो टीम गेंदबाजी बाद में करती है उसके ऊपर ओस का असर नहीं दिखता है. 

दुबई में अभी तक जो भी मैच हुए हैं उन मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने आकर 250 तक का टारगेट दूसरी टीम को दे दिया है तो वह सामने वाली टीम पर हावी पड़ती हुई नजर आई है और फाइनल में भी यही कहानी होती हुई नजर आएगी. फाइनल में दोनों टीम मिलकर 400 से ज्यादा रन बनाती हुई नजर आने वाली हैं.

according-to-prediction-india-gonna-score-400-runs-in-asia-cup-final

भारतीय टीम ही एक ऐसी टीम है जो पहले खेलते हुए फाइनल मैच में 300 से ज्यादा का स्कोर बनाती हुई नजर आ सकती है बाकी क्रिकेट अनिश्चितताओं का ही खेल है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ind-vs-wi-1day-series-chris-gayle-is-out-from-team

Ind Vs WI one day Series – भारत के लिए खुशखबरी वेस्टइंडीज का सबसे धाकड़ बल्लेबाज हुआ वनडे से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जो टेस्ट मैचों की श्रृंखला...