29.2वे ओवर में अम्बाती रायडू ने सरेआम मैदान पर दिखाई ईमानदारी, अंपायर ने नहीं दिया आउट तो भी खुद पवेलियन लौट गए हैं - Cricket Panchayat
Connect with us

29.2वे ओवर में अम्बाती रायडू ने सरेआम मैदान पर दिखाई ईमानदारी, अंपायर ने नहीं दिया आउट तो भी खुद पवेलियन लौट गए हैं

ambati-rayudu-out-in-india-vs-hongkong

Ambati Rayudu – अंबाती रायडू ने टीम इंडिया के अंदर जोरदार वापसी करके दिखाइए है. आपको बता दें कि अंबाती रायडू काफी समय से टीम इंडिया के अंदर वापसी करने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे. आईपीएल 2018 के अंदर जब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के अंदर अंबाती रायडू खेल रहे थे तो उस समय उनकी बल्लेबाजी ने सभी का दिल मोह लिया था और यही कारण है कि इनको टीम इंडिया के लिए चुना गया था.

ambati-rayudu-out-in-india-vs-hongkong-_

लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ हो रही सीरीज में यो यो टेस्ट फेल करके यह टीम से बाहर हो गए थे लेकिन एशिया कप 2018 में अब अंबाती रायडू की वापसी निश्चित रूप से याद रखी जाएगी. बेशक हांगकांग के खिलाफ यह मैच हो रहा था लेकिन अम्बाती ने कमाल कर दिया है और आउट होने के समय जब ईमानदारी दिखाई तो यह देखकर कोई इनका मुरीद बन गया है. आइए आपको दिखाते हैं कि किस तरीके से ईमानदारी दिखाई है-

अम्बाती रायडू ने दिखाई है मैदान पर ईमानदारी

ambati-rayudu-in-asia-cup-2018

अंबाती रायडू को निश्चित रूप से उम्मीद थी कि वह इस मैच में शतक लगाते हुए नजर आएंगे। वैसे अंबाती रायडू कमाल की बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे थे. जब वह 60 के स्कोर पर आउट हुए तो वह 30 वे ओवर में बल्लेबाजी कर रहे थे.

अचानक एक गेंद बाउंस के साथ आती है और इसको  रायडू विकेटकीपर के सर के ऊपर से मारने के चक्कर में अंबाती रायडू आउट हो जाते हैं.

ambati-rayudu-out-in-india-vs-hongkong-

जब रायडू आउट हुए हुए तो उस समय अंपायर ने उनको आउट का इशारा नहीं किया था लेकिन अम्बाती ने मैदान पर इतनी ईमानदारी दिखाई है कि तुरंत ही वह खुद ही पवेलियन लौटे हुए नजर आए हैं.

हमको भी शायद अम्बाती से इसी अंदाज की उम्मीद थी. मैदान पर अंबाती रायडू शुरू से ही इसी तरीके से खेल भावना का आदर करते हुए नजर आते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ind-vs-wi-1day-series-chris-gayle-is-out-from-team

Ind Vs WI one day Series – भारत के लिए खुशखबरी वेस्टइंडीज का सबसे धाकड़ बल्लेबाज हुआ वनडे से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जो टेस्ट मैचों की श्रृंखला...