टीम इंडिया के नए विवाद पर सोशल मीडिया में कोहली के लिए कुछ ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं खेल प्रेमी - Cricket Panchayat
Connect with us

टीम इंडिया के नए विवाद पर सोशल मीडिया में कोहली के लिए कुछ ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं खेल प्रेमी

विराट कोहली

विराट कोहली को कुछ समय पहले तक सभी भगवान की तरह मानते थे. वैसे भी भारत में हमेशा से क्रिकेट टीम का कप्तान सर आँखों पर ही रहा है. लेकिन भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान कोहली के लिए ऐसा अभी तो नहीं हो रहा है. कोहली के पहले विवाद के बाद तो जहाँ फ़ैन्स इनसे नाराज़ थे ही लेकिन जब ज़हीर खान का विवाद शुरू हुआ है तबसे तो कोहली के लिए माहौल एक दुम खराब हो गया है.  [इस खिलाड़ी की बड़ी भविष्यवाणी- इंडियन क्रिकेट टीम इसलिए होने वाली है बर्बाद, टीम में इसकी वजह से आएगा भूचाल]

सभी को ऐसा लग रहा है कि इस बार ज़हीर खान और राहुल द्रविड़ का विवाद भी कोहली के कारण हुआ है. इस पूरी साज़िश में कोहली का भी हाथ है. जैसे पहले कुम्बले के ख़िलाफ़ साज़िश बनाई हयी थी कुछ उसी तरह से अब साज़िश तैयार की जा रही है. कुछ लोग कोहली को जहाँ सलाह दे रहे हैं तो वहीं कुछ कोहली के फ़ैन्स कोहली को गंदे शब्दों के ज़रिए आइना देखने की बात कर रहे हैं. तो आइए देखते हैं कि कोहली को उनके फ़ैन्स किस तरह की सलाह दे रहे हैं-

विराट कोहली

  • कोहली को कोच पसंद का नहीं मिलेगा बल्कि कोच एक साथ पसंद बनानी होगी-

कोहली को सबसे अच्छी सलाह यह दी जा रही है कि वह गंदे बच्चे की तरह बर्ताव बंद करें. जब हम क्लास में जाते थे तो हमें टीचर वही मिलता था जो स्कूल तय करता था. कभी भी हमने टीचर पर ऊँगली नहीं उठाई होगी और आदर के साथ उस टीचर की हर बात मानी होगी लेकिन कोहली तो इस तरह से व्यवहार कर रहे हैं कि जैसे वह आज तक कोच अपने साथ लेयकर ही मैदान पर आए हों.

कोहली को इससे भी अच्छी सलाह यह दी गयी है कि वह अपने उन दिनों को याद करें जब वह अंडर 19 में थे और चुपचाप अपने खेल पर ध्यान देते थे. कोहली का ध्यान अभी खेल पर नहीं बल्कि राजनीति में ज़्यादा है. बेहतर होगा कोहली खेल पर ध्यान दें.

विराट कोहली

  • टीम से निकाल देने की उठी बातें

वहीं कुछ खेल प्रेमी तो कोहली से इतना नाराज़ हैं कि वह कोहली को ही टीम से बाहर किए जाने की माँग कर रहे हैं. कोहली का व्यवहार कुछ ज़्यादा ही समस्या बनने लगा है. कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि अगर कोहली को टीम से बाहर कर दिया जाएगा तो सब कुछ सही हो जाएगा.

तो अब कप्तान कोहली को भी समझना होगा कि इस तरह से फ़ैन्स के सामने अपने नम्बर कटवाने से वह बॉस नहीं बने रहेंगे. यह पब्लिक है जो सब कुछ जानती है भाई.

 

सौरव गांगुली को ख़त्म करना चाहते थे कुछ लोग लेकिन बीसीसीआई बना सकता है दादा को सबका बॉस

Must Read- सौरव गांगुली को ख़त्म करना चाहते थे कुछ लोग लेकिन बीसीसीआई बना सकता है दादा को सबका बॉस

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ind-vs-wi-1day-series-chris-gayle-is-out-from-team

Ind Vs WI one day Series – भारत के लिए खुशखबरी वेस्टइंडीज का सबसे धाकड़ बल्लेबाज हुआ वनडे से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जो टेस्ट मैचों की श्रृंखला...