टीम इण्डिया के 2 युवा क्रिकटर्स पर आज लग सकता है आजीवन प्रतिबन्ध
Connect with us

Breaking News: टीम इण्डिया के 2 युवा क्रिकेटर के ऊपर आज लग सकता है आजीवन प्रतिबन्ध, टीम इण्डिया से किया धोखा जासूसी करते पकड़े गए

bcci-will-suspend-murali-vijay-and-karun-nair-from-playing-cricket

आपको लगता है कि टीम इंडिया में इस समय सबको सही चल रहा है तो आप गलत हैं. आपको बता दें कि टीम इंडिया के अंदरूनी ढाँचे में इस समय कई तरीके की गड़बड़ियां नजर आ रही हैं, जिसके ऊपर कप्तान विराट कोहली और चयनकर्ताओं की बहस भी होती हुई दिख रही है.

इस बहस की शुरुआत इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के अंदर हुई थी. विराट कोहली ने करुण नायर को एक भी टेस्ट में नहीं खिलाने पर यह बयान दिया था कि चयनकर्ताओं का फैसला था और टीम का चयन उनके हाथ में नहीं होता है.

bcci-will-suspend-murali-vijay-and-karun-nair-from-playing-cricket

बाद में चयनकर्ताओं ने ऐसा बोला है कि अगर करुण नायर को टीम में नहीं खिलाना होता तो वह उनका चयन टीम के 15 खिलाड़ियों में क्यों करते .जब करुण नायर का इस मुद्दे पर जवाब पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया है कि इंग्लैंड के बाद वेस्टइंडीज टेस्ट में  उनको जगह नहीं दी गई है तो इससे पहले चयनकर्ताओं ने उनसे कोई भी बातचीत नहीं की है. इसके बाद मुरली विजय ने भी कुछ यही जवाब दिया है. अब मुरली विजय और करुण नायर के ऊपर बीसीसीआई कठोर कार्यवाही करता हुआ नजर आ सकता है-

लग सकता है मुरली विजय और करुण नायर पर आजीवन प्रतिबन्ध

bcci-will-suspend-murali-vijay-and-karun-nair-from-playing-cricket

यही कारण है अब आचार संहिता और मीडिया में कैमरे पर बोलने के कारण बीसीसीआई मुरली विजय और करुण नायर के ऊपर एक बहुत बड़ी कार्यवाही करता हुआ नजर आ सकता है.

साथ ही साथ आपको बता दें कि मुरली विजय ने भी इस समय खुलकर मीडिया में यह बात बोली है कि उनके टीम में खेलने और वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में होने पर किसी भी तरह से किसी सलेक्टर ने उनसे बात नहीं की है.

bcci-will-suspend-murali-vijay-and-karun-nair-from-playing-cricket

आपको बता दें कि बीसीसीआई का कानून यह बोलता है कि टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी कैमरे पर बिना बीसीसीआई अनुमति के कुछ भी नहीं बोल सकता है लेकिन करुण नायर और मुरली विजय की आवाज उठानी अब बीसीसीआई को खलती हुई नजर आ रही है.

यही कारण है कि हैदराबाद में आज होने वाली बीसीसीआई की मीटिंग में इस मुद्दे को उठाया जाएगा और दोनों खिलाड़ियों के ऊपर आजीवन प्रतिबंध लगाने की बातचीत हो सकती है. साथ ही साथ अगर आजीवन प्रतिबंध नहीं लगता है तो मुरली विजय और करुण नायर के ऊपर कुछ और कार्यवाही होती हुई दिख सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ind-vs-wi-1day-series-chris-gayle-is-out-from-team

Ind Vs WI one day Series – भारत के लिए खुशखबरी वेस्टइंडीज का सबसे धाकड़ बल्लेबाज हुआ वनडे से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जो टेस्ट मैचों की श्रृंखला...