14.5वे ओवर में दिनेश कार्तिक ने किया सीमा रेखा पर साल 2019 का सबसे अच्छा कैच, देखकर आपकी आँखे खुली रह जाएगी

14.5वे ओवर में दिनेश कार्तिक ने किया सीमा रेखा पर साल 2019 का सबसे अच्छा कैच, देखकर आपकी आँखे खुली रह जाएगी

दिनेश कार्तिक वैसे कहने को तो विकेटकीपर हैं लेकिन जब मैच में धोनी होते हैं तो उस समय कार्तिक को मैदान के ऊपर फील्डिंग करते हुए देखा जाता है. आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 मैच के अंदर दिनेश कार्तिक ने सीमा  रेखा के ऊपर एक  कमाल का कैच किया है.

इस कैच की तस्वीरें देखकर आप भी बोलेंगे कि वाकई यह कैच साल 2019 की सबसे अच्छी कैच साबित हो सकती है. एक बार को देखकर जरूर लग रहा था कि यह गेंद सीधे छक्के के लिए जाने वाली है लेकिन कार्तिक ने शानदार तरीके से इस असंभव कैच को संभव करके दिखाया है.


आज मैच में हर कोई दिनेश कार्तिक की इस शानदार कैच की तारीफ कर रहा है. इस कैच की वजह से न्यूजीलैंड का स्कोर निश्चित रूप से काम से काम 10 से 15 रन कम जरूर हुआ है.


आपको दिनेश कार्तिक की यह कैच कैसी लगी है आप हमें कमेंट करके जरूर बतायें, आपको बता दें कि आज मैच में कार्तिक ने इससे पहले एक कैच छोड़ भी दिया था लेकिन इस कैच के बाद पहले कैच को भुलाया जा सकता है.


0 Comment

लसिथ मलिंगा खेल रहे हैं आखरी बार आईपीएल, मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ में लसिथ मलिंगा को खरीदा

लसिथ मलिंगा को एक बार फिर से मुंबई इंडियंस ने खरीद कर सभी को हैरान कर दिया है आपको बता दें कि एक तरीके से माना जा रहा था कि लसिथ मलिंगा का करियर खत्म हो गया है लेकिन आईपीएल 2019 की बोली में जिस तरीके से दो करोड़ के दाम पर लसिथ मलिंगा को खरीदा है तो यह लसिथ मलिंगा के लिए अच्छी बात बोली जाएगी.


लसिथ मलिंगा खेल रहे हैं आखरी बार आईपीएल


लसिथ मलिंगा अगर आईपीएल 2019 में बेहतर प्रदर्शन करते हैं तब तो इनके आगे खेलने की उम्मीद बनी रहेगी लेकिन शायद इस तरह की की उम्मीद नजर आ रही है कि आईपीएल 2019 लसिथ मलिंगा का यह आखिरी आईपीएल होगा और इसके बाद ही आईपीएल खेलते हुए बिल्कुल भी नजर नहीं आएंगे.


लसिथ मलिंगा की फॉर्म बेशक पहली जैसी नहीं है लेकिन लसिथ मलिंगा का करोड़ में इनका खरीदने जाना भी हर किसी को हैरान करने वाला लग रहा है. लसिथ मलिंगा जैसा खिलाड़ी बिक चुका है और दूसरी तरफ युवराज ऐसा खिलाड़ी बिना देखे ही अभी अनसोल्ड की लिस्ट में शामिल हो गया है.

0 Comment

मोहित शर्मा को चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2019 में 5 करोड़ की बहुत बड़ी राशि में खरीद लिया है

आईपीएल 2019 में मोहित शर्मा की बोली ने भी सभी को हैरान कर दिया है. आपको बता दें कि मोहित शर्मा को चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 करोड़ की भारी राशि में खरीद लिया है. निश्चित रूप से मोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं. यही कारण है कि इस बार फिर से मोहित शर्मा के ऊपर चेन्नई सुपर किंग्स ने जुआ खेला है.


मोहित शर्मा को चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2019 में 5 करोड़ की बहुत बड़ी राशि में खरीद लिया है


लेकिन 5 करोड़ की जो राशि मोहित शर्मा को मिल रही है यह देखकर हर कोई हैरान होगा। एक तरफ जहां इस बार आईपीएल 2019 में युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी नहीं बिक पाए हैं तो वहीं दूसरी तरफ मोहित शर्मा जैसे मध्यम गति के तेज गेंदबाज को चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 करोड़ की भारी राशि में खरीदकर सभी को हैरान कर दिया है.


आईपीएल 2019 के मोहित शर्मा की बोली सभी को हैरान करने वाली रही है. चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा दूसरी कई टीम भी मोहित शर्मा में रुचि ले रही थी लेकिन शर्मा को अंत में चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 करोड़ की राशि में खरीद लिया है.

0 Comment

मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 के लिए खरीदा

इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 करोड़ 80 लाख में खरीद लिया है. आईपीएल 2019 नीलामी में सभी टीम मोहम्मद शमी को अपने साथ रखना चाहती थी. जिस तरीके से मोहम्मद शमी अभी इंडियन क्रिकेट टीम के लिए बाहर के देशों में प्रदर्शन कर रहे हैं तो उस समय निश्चित था कि इस बार आईपीएल 2019 में मोहम्मद शमी की बोली अच्छी खासी जाती हुई नजर आएगी.


मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 के लिए खरीदा


मोहम्मद शमी के लिए इस बार आईपीएल सभीटीमों ने रुचि दिखाई है और दिल्ली कैपिटल्स भी मोहम्मद शमी को अपनी टीम में खरीदना चाहती थी. दिल्ली मोहम्मद शमी के लिए बोली लगाती हुई नजर आई लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब इस बोली में काफी आगे निकल गई और 4 करोड़ 80 लाख में मोहम्मद शमी को इस बार आईपीएल के लिए खरीद लिया है.


निश्चित रूप से मोहम्मद शमी इस बोली को देख कर काफी खुश होंगे. एक सही कीमत मोहम्मद शमी को इस बार आईपीएल में में मिल रही है. 4 करोड़ 80 लाख में मोहम्मद शमी को किंग्स इलेवन पंजाब को खरीदा लिया है.



0 Comment