लसिथ मलिंगा खेल रहे हैं आखरी बार आईपीएल, मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ में लसिथ मलिंगा को खरीदा

लसिथ मलिंगा खेल रहे हैं आखरी बार आईपीएल, मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ में लसिथ मलिंगा को खरीदा

लसिथ मलिंगा को एक बार फिर से मुंबई इंडियंस ने खरीद कर सभी को हैरान कर दिया है आपको बता दें कि एक तरीके से माना जा रहा था कि लसिथ मलिंगा का करियर खत्म हो गया है लेकिन आईपीएल 2019 की बोली में जिस तरीके से दो करोड़ के दाम पर लसिथ मलिंगा को खरीदा है तो यह लसिथ मलिंगा के लिए अच्छी बात बोली जाएगी.


लसिथ मलिंगा खेल रहे हैं आखरी बार आईपीएल


लसिथ मलिंगा अगर आईपीएल 2019 में बेहतर प्रदर्शन करते हैं तब तो इनके आगे खेलने की उम्मीद बनी रहेगी लेकिन शायद इस तरह की की उम्मीद नजर आ रही है कि आईपीएल 2019 लसिथ मलिंगा का यह आखिरी आईपीएल होगा और इसके बाद ही आईपीएल खेलते हुए बिल्कुल भी नजर नहीं आएंगे.


लसिथ मलिंगा की फॉर्म बेशक पहली जैसी नहीं है लेकिन लसिथ मलिंगा का करोड़ में इनका खरीदने जाना भी हर किसी को हैरान करने वाला लग रहा है. लसिथ मलिंगा जैसा खिलाड़ी बिक चुका है और दूसरी तरफ युवराज ऐसा खिलाड़ी बिना देखे ही अभी अनसोल्ड की लिस्ट में शामिल हो गया है.

0 Comment

जयदेव उनादकट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आईपीएल नीलामी में 8 करोड़ 40 लाख में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है

जयदेव उनादकट ने एक बार फिर से अपनी बोली से सभी को हैरान कर दिया है. आपको बता दें कि जयदेव उनादकट पिछली बार भी आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए थे लेकिन वह कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे इस बार आईपीएल 2019 में जयदेव उनादकट को 8 करोड़ 40 लाख में राजस्थान रॉयल्स ने खरीद लिया है. यह बोली इस बार की सबसे रोचक बोली बोली जा सकती है.


जयदेव उनादकट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड


दिल्ली कैपिटल्स ने शुरुआत में जयदेव उनादकट के अंदर रुचि ली थी लेकिन बीच में चेन्नई सुपर किंग्स भी इस बोली के अंदर आ गई थी. एक बार फिर से लगने लगा था कि जैसे जयदेव उनादकट महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते हुए नजर आ सकते हैं लेकिन अंत में जिस तरीके से राजस्थान रॉयल्स ने जयदेव उनादकट की बोली लगाई है तो वह निश्चित रूप से जयदेव उनादकट के लिए काफी अच्छी खबर बोली जा सकती है.


जयदेव उनादकट को आईपीएल 2019 में 8 करोड़ 40 लाख में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है और देखना होगा कि आईपीएल 2019 में इस बार जयदेव किस तरीके का प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं.

0 Comment

अक्षर पटेल बने आईपीएल के हीरो, 5 करोड़ की भारी राशि में दिल्ली कैपिटल्स ने अक्षर पटेल को खरीदा

आईपीएल 2019 की नीलामी से इस बार एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि अक्षर पटेल जैसे स्पिनर और ऑलराउंडर खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ की भारी राशि में खरीद लिया है.


सभी को उम्मीद थी कि इस बार युवराज सिंह अच्छी-खासी राशि में खरीदते हुए नजर आएंगे लेकिन युवराज सिंह जैसा खिलाड़ी अनसोल्ड घोषित कर दिया गया है. इस खिलाड़ी को किसी ने भी नहीं खरीदा है लेकिन वहीं दूसरी तरफ अक्षर पटेल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 5 करोड़ की भारी राशि में खरीद लिया है.


अक्षर पटेल बने आईपीएल के हीरो 5 करोड़ में दिल्ली ने खरीदा है


अक्षर पटेल ने पिछले आईपीएल सीजन में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ की भारी राशि में अक्षर पटेल को खरीदकर सभी को हैरान कर दिया है. वहीँ जहां ब्रैंडन मैकुलम जैसे खिलाड़ी अनसोल्ड घोषित रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अक्षर पटेल को 5 करोड़ में खरीदा जाना सभी को हैरान करने वाला फैसला नजर आ रहा है.

0 Comment

युवराज सिंह करेंगे अब सन्यास की घोषणा, युवराज सिंह को आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा है

युवराज सिंह के ऊपर आईपीएल 2019 में इस बार किसी ने भी बोली नहीं लगाई है. युवराज सिंह इस आईपीएल बोली में सबसे बड़े खिलाड़ी थे लेकिन आईपीएल 2019 की नीलामी में युवराज सिंह को किसी ने भी नहीं खरीदा है. इस नीलामी में युवराज सिंह सबसे बड़े खिलाड़ी के रूप में बने हुए थे लेकिन जब युवराज सिंह की बोली शुरू हुई तो उस समय कोई भी फ्रेंचाइजी टीम युवराज सिंह में रुचि नहीं ले रही थी.


युवराज सिंह को किसी ने भी नहीं खरीदा है


आईपीएल 2019 के लिए इस बार की सबसे बड़ी खबर यही है कि कभी आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे युवराज आईपीएल 2019 में बिना बिके ही रह गए हैं और युवराज सिंह को किसी ने भी आईपीएल 2019 की बोली में नहीं खरीदा है.


क्रिकेट पंचायत ने आज सुबह इस बात पर अपने सूत्रों से बात करके एक खबर प्रकाशित की थी कि युवराज सिंह शायद आईपीएल 2019 में बिना बिके हुए खिलाड़ी हो सकते हैं और बोली के समय कुछ ऐसा ही होता हुआ नजर आया है. बोली के बाद सभी को इंतजार है कि शायद युवराज सिंह जल्द ही सन्यास की घोषणा करते हुए नजर आ सकते हैं.

0 Comment