मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 के लिए खरीदा

मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 के लिए खरीदा

इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 करोड़ 80 लाख में खरीद लिया है. आईपीएल 2019 नीलामी में सभी टीम मोहम्मद शमी को अपने साथ रखना चाहती थी. जिस तरीके से मोहम्मद शमी अभी इंडियन क्रिकेट टीम के लिए बाहर के देशों में प्रदर्शन कर रहे हैं तो उस समय निश्चित था कि इस बार आईपीएल 2019 में मोहम्मद शमी की बोली अच्छी खासी जाती हुई नजर आएगी.


मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 के लिए खरीदा


मोहम्मद शमी के लिए इस बार आईपीएल सभीटीमों ने रुचि दिखाई है और दिल्ली कैपिटल्स भी मोहम्मद शमी को अपनी टीम में खरीदना चाहती थी. दिल्ली मोहम्मद शमी के लिए बोली लगाती हुई नजर आई लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब इस बोली में काफी आगे निकल गई और 4 करोड़ 80 लाख में मोहम्मद शमी को इस बार आईपीएल के लिए खरीद लिया है.


निश्चित रूप से मोहम्मद शमी इस बोली को देख कर काफी खुश होंगे. एक सही कीमत मोहम्मद शमी को इस बार आईपीएल में में मिल रही है. 4 करोड़ 80 लाख में मोहम्मद शमी को किंग्स इलेवन पंजाब को खरीदा लिया है.



0 Comment

INDvsNZ T20- न्यूजीलैंड ने भारत के गेंदबाजों को जमकर धोया, इंडियन टीम की हुई पहले टी20 में हार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में पहले टी20 मैच के ऊपर न्यूज़ीलैंड ने अब इस मैच पर अपनी पकड़ मजबूत  कर ली है. आपको बता दें कि एक समय शुरू में ऐसा लग रहा था कि न्यूजीलैंड आज पहले टी20 मैच के अंदर भी कोई बहुत मजबूत स्कोर नहीं खड़ी कर पायेगी लेकिन जिस तरह से न्यूजीलैंड के ओपनिंग बल्लेबाजों ने मैच में आज जमकर भारतीय गेंदबाजों की धुनाई की है तो उसके बाद अब भारतीय गेंदबाजों को जरूर खुद की गेंदबाजी के ऊपर बेहतर तरीके से काम करना होगा।20 ओवर के खेल में न्यूजीलैंड ने आज 219 स्कोर का एक बड़ा स्कोर भारत के सामने खड़ा कर दिया है.

अब शायद न्यूजीलैंड से पहला टी20 मैच जीतना इंडियन टीम के लिए मुश्किल होने वाला है. आपको बता दें कि इंडियन टीम के लिए टी20 फॉर्मेट में न्यूजीलैंड से अच्छी टक्कर मिलती हुई नजर आ रही है.

आपको बता दें कि विश्वकप से पहले जिस तरह से इंडियन टीम ने इस टी20 मैच में खराब गेंदबाजी की है और खराब फील्डिंग करके कुछ 4 कैच छोड़े हैं तो उसके बाद इस तरह के प्रदर्शन को हम टीम इण्डिया की मैदान के ऊपर हार ही बोलेंगे. अगर टीम इण्डिया यह पहला टी20 मैच हार भी जाए तो किसी को हैरानी नहीं होगी। भारत को जीत के लिए आज मैच में 220 रन बनाने हैं.


0 Comment

14.5वे ओवर में दिनेश कार्तिक ने किया सीमा रेखा पर साल 2019 का सबसे अच्छा कैच, देखकर आपकी आँखे खुली रह जाएगी

दिनेश कार्तिक वैसे कहने को तो विकेटकीपर हैं लेकिन जब मैच में धोनी होते हैं तो उस समय कार्तिक को मैदान के ऊपर फील्डिंग करते हुए देखा जाता है. आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 मैच के अंदर दिनेश कार्तिक ने सीमा  रेखा के ऊपर एक  कमाल का कैच किया है.

इस कैच की तस्वीरें देखकर आप भी बोलेंगे कि वाकई यह कैच साल 2019 की सबसे अच्छी कैच साबित हो सकती है. एक बार को देखकर जरूर लग रहा था कि यह गेंद सीधे छक्के के लिए जाने वाली है लेकिन कार्तिक ने शानदार तरीके से इस असंभव कैच को संभव करके दिखाया है.


आज मैच में हर कोई दिनेश कार्तिक की इस शानदार कैच की तारीफ कर रहा है. इस कैच की वजह से न्यूजीलैंड का स्कोर निश्चित रूप से काम से काम 10 से 15 रन कम जरूर हुआ है.


आपको दिनेश कार्तिक की यह कैच कैसी लगी है आप हमें कमेंट करके जरूर बतायें, आपको बता दें कि आज मैच में कार्तिक ने इससे पहले एक कैच छोड़ भी दिया था लेकिन इस कैच के बाद पहले कैच को भुलाया जा सकता है.


0 Comment

लसिथ मलिंगा खेल रहे हैं आखरी बार आईपीएल, मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ में लसिथ मलिंगा को खरीदा

लसिथ मलिंगा को एक बार फिर से मुंबई इंडियंस ने खरीद कर सभी को हैरान कर दिया है आपको बता दें कि एक तरीके से माना जा रहा था कि लसिथ मलिंगा का करियर खत्म हो गया है लेकिन आईपीएल 2019 की बोली में जिस तरीके से दो करोड़ के दाम पर लसिथ मलिंगा को खरीदा है तो यह लसिथ मलिंगा के लिए अच्छी बात बोली जाएगी.


लसिथ मलिंगा खेल रहे हैं आखरी बार आईपीएल


लसिथ मलिंगा अगर आईपीएल 2019 में बेहतर प्रदर्शन करते हैं तब तो इनके आगे खेलने की उम्मीद बनी रहेगी लेकिन शायद इस तरह की की उम्मीद नजर आ रही है कि आईपीएल 2019 लसिथ मलिंगा का यह आखिरी आईपीएल होगा और इसके बाद ही आईपीएल खेलते हुए बिल्कुल भी नजर नहीं आएंगे.


लसिथ मलिंगा की फॉर्म बेशक पहली जैसी नहीं है लेकिन लसिथ मलिंगा का करोड़ में इनका खरीदने जाना भी हर किसी को हैरान करने वाला लग रहा है. लसिथ मलिंगा जैसा खिलाड़ी बिक चुका है और दूसरी तरफ युवराज ऐसा खिलाड़ी बिना देखे ही अभी अनसोल्ड की लिस्ट में शामिल हो गया है.

0 Comment