मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 के लिए खरीदा

मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 के लिए खरीदा

इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को किंग्स इलेवन पंजाब ने 4 करोड़ 80 लाख में खरीद लिया है. आईपीएल 2019 नीलामी में सभी टीम मोहम्मद शमी को अपने साथ रखना चाहती थी. जिस तरीके से मोहम्मद शमी अभी इंडियन क्रिकेट टीम के लिए बाहर के देशों में प्रदर्शन कर रहे हैं तो उस समय निश्चित था कि इस बार आईपीएल 2019 में मोहम्मद शमी की बोली अच्छी खासी जाती हुई नजर आएगी.


मोहम्मद शमी को 4 करोड़ 80 लाख में किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2019 के लिए खरीदा


मोहम्मद शमी के लिए इस बार आईपीएल सभीटीमों ने रुचि दिखाई है और दिल्ली कैपिटल्स भी मोहम्मद शमी को अपनी टीम में खरीदना चाहती थी. दिल्ली मोहम्मद शमी के लिए बोली लगाती हुई नजर आई लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब इस बोली में काफी आगे निकल गई और 4 करोड़ 80 लाख में मोहम्मद शमी को इस बार आईपीएल के लिए खरीद लिया है.


निश्चित रूप से मोहम्मद शमी इस बोली को देख कर काफी खुश होंगे. एक सही कीमत मोहम्मद शमी को इस बार आईपीएल में में मिल रही है. 4 करोड़ 80 लाख में मोहम्मद शमी को किंग्स इलेवन पंजाब को खरीदा लिया है.



0 Comment

जयदेव उनादकट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आईपीएल नीलामी में 8 करोड़ 40 लाख में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है

जयदेव उनादकट ने एक बार फिर से अपनी बोली से सभी को हैरान कर दिया है. आपको बता दें कि जयदेव उनादकट पिछली बार भी आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए थे लेकिन वह कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे इस बार आईपीएल 2019 में जयदेव उनादकट को 8 करोड़ 40 लाख में राजस्थान रॉयल्स ने खरीद लिया है. यह बोली इस बार की सबसे रोचक बोली बोली जा सकती है.


जयदेव उनादकट ने तोड़े सारे रिकॉर्ड


दिल्ली कैपिटल्स ने शुरुआत में जयदेव उनादकट के अंदर रुचि ली थी लेकिन बीच में चेन्नई सुपर किंग्स भी इस बोली के अंदर आ गई थी. एक बार फिर से लगने लगा था कि जैसे जयदेव उनादकट महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते हुए नजर आ सकते हैं लेकिन अंत में जिस तरीके से राजस्थान रॉयल्स ने जयदेव उनादकट की बोली लगाई है तो वह निश्चित रूप से जयदेव उनादकट के लिए काफी अच्छी खबर बोली जा सकती है.


जयदेव उनादकट को आईपीएल 2019 में 8 करोड़ 40 लाख में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है और देखना होगा कि आईपीएल 2019 में इस बार जयदेव किस तरीके का प्रदर्शन करते हुए नजर आते हैं.

0 Comment

अक्षर पटेल बने आईपीएल के हीरो, 5 करोड़ की भारी राशि में दिल्ली कैपिटल्स ने अक्षर पटेल को खरीदा

आईपीएल 2019 की नीलामी से इस बार एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि अक्षर पटेल जैसे स्पिनर और ऑलराउंडर खिलाड़ी को दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ की भारी राशि में खरीद लिया है.


सभी को उम्मीद थी कि इस बार युवराज सिंह अच्छी-खासी राशि में खरीदते हुए नजर आएंगे लेकिन युवराज सिंह जैसा खिलाड़ी अनसोल्ड घोषित कर दिया गया है. इस खिलाड़ी को किसी ने भी नहीं खरीदा है लेकिन वहीं दूसरी तरफ अक्षर पटेल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 5 करोड़ की भारी राशि में खरीद लिया है.


अक्षर पटेल बने आईपीएल के हीरो 5 करोड़ में दिल्ली ने खरीदा है


अक्षर पटेल ने पिछले आईपीएल सीजन में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन इस बार दिल्ली कैपिटल ने 5 करोड़ की भारी राशि में अक्षर पटेल को खरीदकर सभी को हैरान कर दिया है. वहीँ जहां ब्रैंडन मैकुलम जैसे खिलाड़ी अनसोल्ड घोषित रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अक्षर पटेल को 5 करोड़ में खरीदा जाना सभी को हैरान करने वाला फैसला नजर आ रहा है.

0 Comment

युवराज सिंह करेंगे अब सन्यास की घोषणा, युवराज सिंह को आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा है

युवराज सिंह के ऊपर आईपीएल 2019 में इस बार किसी ने भी बोली नहीं लगाई है. युवराज सिंह इस आईपीएल बोली में सबसे बड़े खिलाड़ी थे लेकिन आईपीएल 2019 की नीलामी में युवराज सिंह को किसी ने भी नहीं खरीदा है. इस नीलामी में युवराज सिंह सबसे बड़े खिलाड़ी के रूप में बने हुए थे लेकिन जब युवराज सिंह की बोली शुरू हुई तो उस समय कोई भी फ्रेंचाइजी टीम युवराज सिंह में रुचि नहीं ले रही थी.


युवराज सिंह को किसी ने भी नहीं खरीदा है


आईपीएल 2019 के लिए इस बार की सबसे बड़ी खबर यही है कि कभी आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे युवराज आईपीएल 2019 में बिना बिके ही रह गए हैं और युवराज सिंह को किसी ने भी आईपीएल 2019 की बोली में नहीं खरीदा है.


क्रिकेट पंचायत ने आज सुबह इस बात पर अपने सूत्रों से बात करके एक खबर प्रकाशित की थी कि युवराज सिंह शायद आईपीएल 2019 में बिना बिके हुए खिलाड़ी हो सकते हैं और बोली के समय कुछ ऐसा ही होता हुआ नजर आया है. बोली के बाद सभी को इंतजार है कि शायद युवराज सिंह जल्द ही सन्यास की घोषणा करते हुए नजर आ सकते हैं.

0 Comment