आरसीबी के ये 3 खिलाड़ी होंगे अगले साल हमेशा के लिए बाहर, 2 करोड़ के इस महंगे बल्लेबाज ने 3 मैचों में बनाए है मात्र 17 ही रन

आरसीबी के ये 3 खिलाड़ी होंगे अगले साल हमेशा के लिए बाहर, 2 करोड़ के इस महंगे बल्लेबाज ने 3 मैचों में बनाए है मात्र 17 ही रन
IPL 2019 - विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जिनका आईपीएल में शायद सबसे खराब प्रदर्शन देखने को मिलता है.  हालांकि एक बात कहें तो इस टीम में बल्लेबाज तो खूब रन बनाते हैं लेकिन विरोधी टीम गेंदबाजों का जमकर पिटाई करती है. इस कारण मुकाबला हाथ से निकल जाता है.  अब तक 11 सीजन खेले जा चुके हैं जिसमें एक भी बार आरसीबी की टीम खिताब नहीं जीत पाई है. आज हम आपको बताने वाले हैं उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिन्हें शायद अगले आईपीएल में यह टीम नहीं शायद मौका नहीं देगी.

आरसीबी 2019 के आईपीएल में इन 3 खिलाड़ियों को कर सकता है नीलामी में नजरअंदाज

  पार्थिव पटेल rcb-will-remove-these-3-players-from-thier-team-in-2019 अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल जिन्होंने अब तक कुछ मैच आईपीएल में भी खेले हैं.  लेकिन इनका प्रदर्शन अभी तक ऐसा कुछ भी खास नहीं मिला देखने को नहीं मिला है. 2018 के आईपीएल में इन्हें विराट कोहली की टीम ने खरीदा तो था लेकिन ज्यादा मौका नहीं मिला.  इन्होंने 6 मैचों में सिर्फ 153 रन ही बनाए इस कारण अगले साल के सीजन में आरसीबी की टीम पार्थिव पटेल को जरूर बाहर कर सकती है.   ब्रैंडन मैकुलम rcb-will-remove-these-3-players-from-thier-team-in-2019 न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के घातक विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैंडन मैकुलम भी अब वैसे खिलाड़ी नहीं रहे जैसे कुछ सालों पहले थे.  इन्होंने अपने करियर में काफी बड़े-बड़े कारनामे किए हैं लेकिन अब इनका बल्ला भी खामोश ही रहता है. हालांकि इन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया है.  साल 2018 में 6 मैचों में 127 रन ही बना पाए इस वजह से अगले साल आरसीबी की टीम इन्हें नहीं खरीदना चाहेगी.   कोरी एंडरसन rcb-will-remove-these-3-players-from-thier-team-in-2019 कोरी एंडरसन एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने वनडे क्रिकेट में ताबड़तोड़ शतक बनाया था.  2018 के आईपीएल में इन्हें सिर्फ तीन मैचों में मौका मिला जिसमें महज 17 रन ही बना पाए.  हालांकि तीन विकेट भी जरूर लिए थे. प्रदर्शन के आधार पर टीम मैनेजमेंट इन्हें भी अपनी टीम से छुट्टी दे सकती है.

0 Comment

आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद का मालिक कौन है? जानिए सनराइजर्स हैदराबाद मालिक के बारे में खास बातें

who is the owner of sunrisers hyderabad ipl team- आईपीएल 2018 की उपविजेता टीम सनराइजर्स हैदराबाद जो अब आगामी सीजन में भी अपना धमाल दिखाने वाली है क्योंकि इसमें डेविड वॉर्नर वापसी करने वाले हैं. साथ ही आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद जो 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर पहली बार विजेता बनी थी. यह फाइनल मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला गया था जिसमें 8 रनों से बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा था. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने वाले हैं इस टीम के मालिक के बारे में जो शायद आपको नहीं पता होगा.


इससे पूर्व आपको यह भी बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद जो पहले कभी डेक्कन चार्जर्स के नाम से भी हुआ करती थी. हालांकि 2012 में इस टीम ने खेलना बंद कर दिया और उसकी जगह सनराइजर्स हैदराबाद नामक टीम का आगाज हुआ और आते ही अपना नाम जमा दिया है. यह टीम अब तक 2 मर्तबा फाइनल में पहुंच चुकी है. हर कोई जानना चाहता है कि आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद का मालिक कौन है? सबसे पहले 2016 में विजेता बनी तो 2018 में हार का सामना करना पड़ा. इस टीम के मालिक सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मरण है.