IPL 2019 : मुंबई इंडियंस के अंदर हो सकती है इन 2 खिलाडियों की वापसी
Connect with us

IPL 2019 : रोहित शर्मा कर सकते है इन दो खिलाडियों को फिर से मुंबई इंडियंस में शामिल, 2.20 करोड़ में खरीदा लेकिन काम जबर्दस्त किया

these-player-can-be-the-new-addition-in-mumbai-indians-ipl-2019

IPL 2019 : इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुम्बई इंडियंस ने कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया इस कारण वह टॉप 4 में जगह नहीं बना पायी. टीम ने नीलामी में ही कई बड़ी गलतियां की थी और इसका हर्जाना इन्हें काफी ज्यादा भुगतना पड़ा. इस सीजन में कप्तान रोहित शर्मा सबसे ज्यादा फ्लॉप रहे और कुछ भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए. आज हम बात करने वाले है उन दो खिलाड़ियों की जिन्हें शायद मुम्बई इंडियंस अगले आईपीएल में फिर से वापस रखना चाहेगी.

रोहित शर्मा की इन दो खिलाड़ियों पर रहेगी 2019 आईपीएल में वापस लाने की नजर

1) अंबाती रायडू

these-player-can-be-the-new-addition-in-mumbai-indians-ipl-2019

33 वर्षीय अनुभवी ओपनर बल्लेबाज अंबाती रायडू जिनके पास विकेटकीपिंग करने का भी हुनर है. आईपीएल 2018 की नीलामी में मुम्बई इंडियंस ने इन्हें नजरअंदाज करते हुए सबसे बड़ी गलती की क्योंकि रायडू ने पूरे सीजन में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 602 रन बनाए और चेन्नई सुपरकिंग्स के जीत के असली हकदार बने. इस टूर्नामेंट में रायडू को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2.20 करोड़ में खरीदा लेकिन काम जबर्दस्त किया इस कारण अब रोहित शर्मा की नजर इन्हें वापस टीम में रखने की रहेगी.

2) नितीश राणा

these-player-can-be-the-new-addition-in-mumbai-indians-ipl-2019

साल 2015 से 2017 तक मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले नितीश राणा ने भी इस आईपीएल सीजन में काफी शानदार प्रदर्शन किया. पूरे सीजन में इनके बल्ले से 304 रन तो निकले ही जबकि 4 विकेट भी चटकाने में सफल हुए. इन्हें भी मुम्बई इंडियन्स ने 3.20 करोड़ तक खरीदने की चाहत रखी लेकिन अंत में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3.40 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया.

इस प्रकार मुम्बई इंडियंस के लिए इस साल का आईपीएल सीजन बहुत खराब रहा क्योंकि ये टॉप क्लास के बल्लेबाज दूसरी टीमों की तरफ से खेलते हुए इनकी हार का कारण बने. अब रोहित शर्मा तथा टीम मैनेजमेंट की यही कोशिश रहेगी कि इन दोनों को फिर से नीलामी में खरीदा जाए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ind-vs-wi-1day-series-chris-gayle-is-out-from-team

Ind Vs WI one day Series – भारत के लिए खुशखबरी वेस्टइंडीज का सबसे धाकड़ बल्लेबाज हुआ वनडे से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जो टेस्ट मैचों की श्रृंखला...