6 तस्वीरें पृथ्वी शा ने ऐसे मनाया पहला अंतरास्ट्रीय अर्द्धशतक
Connect with us

6 तस्वीरें पृथ्वी शा ने कुछ इस अंदाज में मनाया मैदान पर अंतरराष्ट्र्रीय क्रिकेट करियर में पहले अर्द्धशतक का जश्न

prithvi-shah-make-half-century-in-international-debue-match

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में चल रहे पहले टेस्ट मैच में पृथ्वी शा में एक शानदार शतक लगा दिया है. आपको बता दें कि यह पृथ्वी शा का पहला टेस्ट मैच है और इस टेस्ट मैच में पहला अर्द्धशतक लगाने के बाद निश्चित रूप से अब उन्होंने टीम इंडिया में कुछ टेस्ट मैचों के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है.

सुबह से ही पृथ्वी शा ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के दम पर वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को परेशान किया है. आइए आपको दिखाते हैं कि किस तरीके से पृथ्वी शाह ने पहले ही टेस्ट मैच में अपना अर्द्धशतक पूरा कर दिया है-

prithvi-shah-make-half-century-in-international-debue-match

पृथ्वी शा के टैलेंट से हर कोई खुश है

पृथ्वी शा आज वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में लोकेश राहुल के साथ ओपनिंग करने आए हुए थे लेकिन लोकेश राहुल शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए थे.

लेकिन यह दवाब पृथ्वी शा पर बिल्कुल भी नजर नहीं आया है. पृथ्वी शा ने शुरू से ही आक्रामक शॉट खेले और इन्होंने 96 की स्ट्राइक रेट से मैच में 7 चौकों की मदद से शानदार अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है.

prithvi-shah-make-half-century-in-international-debue-match

56 गेंदों पर पृथ्वी शा ने 51 रन बनाए। पृथ्वी का यह पहला टेस्ट मैच है और पहले टेस्ट मैच में अर्द्धशतक बनाकर अब खबरों में बने रहने वाले हैं.

पृथ्वी शा ने जब अर्द्धशतक पूरा किया तो उसके बाद चेतेश्वर पुजारा जो उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे थे वह काफी खुश नजर आए हैं.

prithvi-shah-make-half-century-in-international-debue-match

साथ ही साथ टीम इंडिया का मैनेजमेंट भी काफी खुश था और शा का मनोबल में ड्रेसिंग रूम से बढ़ाते हुए नजर आया है. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री लगातार पृथ्वी के लिए ताली बजाते हुए नजर आए हैं.

तो वहीं कप्तान विराट कोहली ने भी पृथ्वी शा का मनोबल बढ़ाया है. पृथ्वी जानते हैं कि यह टेस्ट मैच इनके क्रिकेट करियर के लिए अब मील का पत्थर साबित होने वाला है.

prithvi-shah-make-half-century-in-international-debue-match

पृथ्वी शा ने आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का पहला अर्द्धशतक लगाने के बाद सबसे पहले मैदान पर भगवान को याद किया है, सचिन तेंदुलकर भी कभी इसी अंदाज में शतक के बाद भगवान को याद करते थे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ind-vs-wi-1day-series-chris-gayle-is-out-from-team

Ind Vs WI one day Series – भारत के लिए खुशखबरी वेस्टइंडीज का सबसे धाकड़ बल्लेबाज हुआ वनडे से बाहर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जो टेस्ट मैचों की श्रृंखला...